accident
File Photo

मृतक बच्चे के पिता ने थाना फेज- तीन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वाहन चालक मौके से फरार हो गया था।

Loading

नोएडा में सेक्टर 122 के पास एक कार चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए मां और बेटे को कुचल दिया। इस घटना में पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना फेज- तीन के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीखीत ने बताया कि सेक्टर 122 के पास एक अज्ञात कार चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए सड़क पर पैदल जा रहे मां-बेटे को कुचल दिया। इस घटना में पांच साल के बच्चे ऋषभ आनंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मृतक बच्चे के पिता ने थाना फेज- तीन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वाहन चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं थाना फेज -3 पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर छीजारसी कालोनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर हार- जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेज-3 पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर छीजारसी कालोनी के पास से हार- जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे लोगों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 22 हजार रुपये की नकदी राशि, ताश की गड्डी आदि बरामद किए हैं। (एजेंसी)