Siddharth Nath Singh

    लखनऊ. योगी सरकार (Yogi Government) के खिलाफ बयानबाजी कर रहे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) (सपा) के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को राज्‍य सरकार के प्रवक्‍ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Cabinet Minister Siddharth Nath Singh) ने आइना दिखाया। सपा अध्‍यक्ष के ट्वीट का जवाब देते हुए सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि बयानबाजी करने से पहले अखिलेश यादव को कम से कम बे‍सिक जानकारी तो कर लेनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍टाचार में डूबी सपा सरकार के मुखिया रहे अखिलेश यादव को यह जानकारी भी नहीं है कि राज्‍य के सरकारी अस्‍पतालों में ब्‍लैक फैंगस के मरीजों का मुफ्त इलाज किया जा रहा है। 

    मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की अगुआई वाली सरकार ब्‍लैक फंगस के मरीजों को इलाज की हर सुविधा उपलब्‍ध करवा रही है। कोविड कमांड सेंटर से निजी अस्‍पतालों में भेजे गए मरीजों के इलाज के खर्च का योगी सरकार लगातार भुगतान कर रही है। सरकार जनता के बीच जा कर काम कर रही है। अखिलेश यादव घर में एसी कमरों में बैठ कर ट्वीट कर रहे हैं। उन्‍हें बाहर निकल कर प्रदेश की जनता के लिए योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानना चाहिए। 

    बिचौलियों और दलालों का नेटवर्क ध्‍वस्‍त

    उन्‍हें देखना चाहिए कि किस तरह से योगी सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे जनता तक पहुंच रहा है। सपा सरकार में काबिज बिचौलियों और दलालों का नेटवर्क ध्‍वस्‍त हो चुका है। प्रदेश का विकास और जनता को मिल रही सुविधाओं से अखिलेश यादव और उनका कुनबा परेशान है।