Heavy jam on Noida-Delhi border

Loading

नोएडा. कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ने के मद्देनजर नोएडा एवं दिल्ली की सीमाएं सील किए जाने के बाद से पुलिस वाहनों की सख्ती से जांच कर रही है और केवल वैध पास वाले वाहनों को सीमा पार करने की अनुमति है, जिसके कारण दिल्ली एवं नोएडा की सीमा पर बुधवार सुबह भारी जाम लग गया। नोएडा प्रशासन ने कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण की वजह से बिना अनुमति या वैध पास के दिल्ली के लोगों का नोएडा में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया है।

पुलिस द्वारा की जा रही जांच की वजह से दिल्ली- नोएडा सीमा पर भारी जाम लग गया है। पुलिस उपायुक्त (प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि दिल्ली से नोएडा में प्रवेश प्रतिबंधित है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने दिल्ली में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण की वजह से राष्ट्रीय राजधानी से लोगों का नोएडा में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया है।

शर्मा ने बताया कि दिल्ली से नोएडा आवागमन के लिए जिला प्रशासन द्वारा ई -पास जारी किया जा रहा है। जिन लोगों के पास वैध पास है, उन्हें ही दिल्ली से नोएडा में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। उन्होंने बताया कि दिल्ली से नोएडा में प्रवेश करने के सभी बिंदुओं पर अवरोधक लगाकर जांच की जा रही है।(एजेंसी)