In Noida, boys and girls were partying in the farm house following the Corona rules, the police caught people, expensive liquor was also recovered

    नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना (Corona Virus) के चलते लगीं पाबंदियों में छूट मिलते ही प्राइवेट पार्टियों (Private Parties) का चलन शुरू हो गया है। इन पर नकेल कसने के लिए लगातार यूपी पुलिस (UP Police) कार्रवाई कर रही है। ऐसे में नोएडा एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र में बीते शनिवार और रविवार दोनों ही दिन पुलिस ने पार्टी करते हुए युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के अनुसार, रविवार को कोरोना नियमों का उल्लंघन कर नोएडा के सेक्टर 135 में मौजूद एक फार्म हाउस से 61 लड़के- लड़कियों को पार्टी करते हुए पुलिस ने पकड़ा। इस रेड के दौरान, पुलिस ने मौके से महंगी शराब भी बरामद की है।

    इससे पहले शनिवार रात को भी एक्सप्रेस वे थाना पुलिस नेइसी इलाके में पूल पार्टी करते हुए 14 लोगों को गिरफ्तार किया था। दरअसल, 13 जून को कोविड-19 लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर पार्टी कर रहे 46 लड़के और 15 लड़कियों को फार्म हाउस नंबर 4 से गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से महंगी अंग्रेजी शराब और बियर बरामद की गई है।

    कोरोना महामारी के दौरान नोएडा में शुरू हुए फार्म हाउस पार्टी कल्चर के मद्देनज़र नोएडा पुलिस अब सख्ती बरतना शुरू कर रही है। बताया जा रहा है कि, पुलिस अब शाम 7 बजे के बाद इलाके के फार्म हाउस की ओर जाने वाली सड़कों पर बैरिकेड लगा कर लोगों से पूछताछ और चेकिंग करेगी। पुलिस आनेवाले दिनों में फार्म हाउस मालिकों के साथ एक बैठक भी कर सकती। इस मीटिंग में कोरोना के नियमों के उल्लंघन होने पर कार्रवाई पर चर्चा की जा सकती है।