In UP, a man shot a drunk nephew, died, a young man was making a video

    Loading

    मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के एक शख्स ने लापरवाही से एक देसी पिस्तौल से अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। 19 वर्षीय प्रिंस मस्ती करते हुए वीडियो बना रहा था लेकिन गोली लगने के बाद पीड़ित के हाथ से मोबाइल फोन गिर गया।

    वीडियो में प्रिंस की दर्दनाक कराह सुनाई दे रही हैं, तब भी जब वह समूह के साथ बात कर रहा था। पीड़ित और अभियुक्तों के अलावा दो अन्य को वीडियो में देखा गया था (जिनमें से एक का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था) यह लोग शराब पी रहे थे और लापरवाही से पिस्तौल के साथ मजाक कर रहे थे।

    सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किया गए इस 30 सेकंड के वीडियो में पहले सब बात करते नज़र आए औए हसते दिखे जिसके बाद प्रिंस को गोली लगती है जो की वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, हालांकि पुलिस ने कहा, वे निर्दिष्ट नहीं करते कि यह शूटर था।

    स्थानीय मीडिया की रिपोर्टों में कहा गया है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने दावा किया है कि जब उसके भतीजे पर गोली चली तब वह सिर्फ चेक कर रहा था। यह हत्या दो दिन पहले हुई थी। चारों ओर शराब की बोतलों को देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि खेत के बीच में एक ट्यूबवेल है जहां संभवतः शाम के समय यह समूह पी रहा था।

    मुजफ्फरनगर पुलिस ने अपराध के वीडियो के लिए एक ट्वीट के साथ जवाब दिया कि मामला दर्ज किया गया है और मामले के अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।