मॉल से शर्ट चुराते पकड़े गए पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई, हुआ सस्पेंड, Video वायरल

    Loading

    लखनऊ. कुछ पुलिसकर्मियों की हरकत से पुरे पुलिस महकमे को शर्मसार होना पड़ जाता है। दरअसल हुसैनगंज स्थित मॉल में वर्दी पहनकर खरीदारी (Policeman Caught Stealing Shirts) करने गए पुलिस को कपड़ा चोरी करते पकड़ा गया। आरोपी पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई की गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर उच्चाधिकारी हरकत में आए और सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। 

    चोरी की शर्ट के ऊपर पहन ली वर्दी

    पुलिस लाइन में तैनात पुलिस आदेश कुमार खरीदारी के बहाने वीमार्ट में गया था। कुछ देर तक इधर-उधर घूमता रहा, फिर तीन शर्ट उठाकर ट्रायल रूम में चला गया। उसने चोरी की तीन शर्ट के ऊपर वर्दी पहन ली और बाहर निकलने लगा। जैसे ही वह एग्जिट गेट के पास पंहुचा गेट पर लगा सायरन बजने लगा। गार्ड ने उसे बहार निकलने से रोक लिया, इस बीच कई कर्मचारी जमा हो गए। चेकिंग करने पर पता चला की सिपाही तीन शर्ट चोरी कर ले जा रहा था।  इसके बाद कुछ कर्मियों ने पुलिस की जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया, जो तेजी से वायरल हो गया। गुरुवार को जानकारी मिलने पर आरोपी पुलिस को निलंबित करने के आदेश दिए गए।

    दोषियों पर होगी कार्रवाई

    वहीं इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट के मुताबिक सिपाही और वीमार्ट के कर्मचारियों ने आपस में समझौता कर लिया था। सिपाही ने कपड़े के रुपये जमा कर रशीद कटवा ली थी और वापस चला गया था। सिपाही के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जाएगी। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों की पहचान कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। उधर, इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं।