Demo Pic
Demo Pic

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश (UP) के जौनपुर (Jaunpur) जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। नई नवेली दुल्हन (Newly Wed Bride) ने ससुराल पहुंचकर गाड़ी से उतरते ही दूल्हे को जोरदार तमाचा (Slapped Husband) जड़ दिया। जिसके बाद कमरे में जाकर कपडे बदले और साधे कपड़ों में मायके निकल गई। मामला गरमाया तो बात पुलिस तक पहुंची। थाने में घंटो चली बातचीत के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला। 

    प्रेम प्रसंग का था मामला!

    पुलिस के अनुसार घटना खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गांव में बीते रविवार को हुई। स्वागत की तैयारियों और मंगलगान के बीच दुल्हन की यह हरकत पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। लोगों के कयासों का दौर अब तक जारी है। हांलाकि ये मामला लव अफेयर का बताया जा रहा है।  

    शांति से हुए थे फेरे

    ‘लाइव हिंदुस्तान’ की रिपोर्ट के मुताबिक लवायन गांव निवासी दूल्हे की बारात जब दुल्हन के घर पहुंची तो शाही अंदाज में धूम-धाम से शादी संपन्न हुई।   लड़की ने भी चुपचाप शांति से फेरों की रस्म निभाई। लेकिन जब अगली सुबह विदाई के बाद ससुराल पहुंची तो परिवार की महिलाए परछन कर दुल्हन को घर में भीतर ले जाने वाली थीं कि उसी दौरान दुल्हन ने दूल्हे को थप्पड़ जड़ दिया। पूरे गांव मोहल्ले में थप्पड़ कांड की गूंज से हर कोई सन्न रह गया। 

    पिछले हफ्ते दूल्हे ने मारा था चांटा

    बता दें कि, पिछले दिनों करीब 10 दिन पहले जौनपुर में जयमाला के दौरान वर पक्ष का एक युवक स्टेज पर चढ़ने लगा तो वधु पक्ष के लोगों ने मना कर दिया।  इस बात को लेकर बरातियों और घरातियों के बीच मारपीट शुरू हो गई। वहां गुस्साए दूल्हे ने भी दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। मामला इतना बढ़ा गया कि बीच बचाव के लिए पुलिस को दखल देना पड़ा।