कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने राहुल पर बोला हमला, कहा – जहां से हारे उसका अपमान न करें

    Loading

    रायबरेली: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा उत्तर भारतीयों (North Indians) को लेकर दिए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। भाजपा (BJP) लगातार इसको लेकर हमलावर है। वहीं अब उनकी पार्टी में उनके बयान को लेकर सवाल उठने लगा है। रायबरेली सीट (Raibareli Assembly Constituency) से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह (Congress Rebel MLA Aditi Singh) ने उनपर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “जहां से जीते उसकी प्रशंसा करने के लिए जहां से हारे उसका अपमान ना करें।”

    राहुल खुद कह रहे विभाजन की बात 

    अदिति सिंह ने कहा, “राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान को किसी भी तरह सही नहीं ठहराया जा सकता है। हो सकता है कि उन्हें अपना बयान सही लगता है, लेकिन अगर आप अपने वर्तमान क्षेत्र की प्रशंसा करते हुए अपने पिछले निर्वाचन क्षेत्र को कमजोर करते हैं तो यह गलत है। आप कहते हैं कि अन्य पार्टियां विभाजित हैं लेकिन आप खुद विभाजन की बात करते हैं।”

    अमेठी के लोगों से मांगे माफी  

    बागी विधायक ने कहा, “आप अमेठी (Amethi) के बारे में ऐसी बातें कहते हैं जो आपको राजनीति का एबीसी सिखाती है, जहाँ आपके पूर्वजों को सम्मान और जीत मिली थी और जहाँ से आप दिल्ली (Delhi) पहुँचे थे। हम एक राष्ट्र हैं। मनुष्य त्रुटियां करता है, उसे अमेठी के लोगों से और उत्तर में लोगों से माफी मांगनी चाहिए।”

    भाजपा नेता ने लाया निंदा प्रस्ताव 

    भाजपा नेता और बिहार विधान परिषद सदस्य श्याम मयूख ने कांग्रेस नेता के बयान की निंदा करते हुए कहा, “यह बिहार की सीमा तक फैले उत्तर भारत का सवाल है। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता ने एक विभाजन-विरोधी बयान देकर बिहार के लोगों की भावनाओं को आहत किया है, इसलिए मैंने विधानसभा में निंदा प्रस्ताव लाया है।”