प्रियंका गाँधी ने सरकार पर महिलाओं को बदनाम करने का लगाया आरोप, मंत्री कैलाश चौधरी ने किया पलटवार

लखनऊ: हाथरस मामले (Hathras Case) को लेकर कांग्रेस (Congress) ने अपना उग्र रुख बनाया हुआ है. मामले को लेकर वह उत्तर प्रदेश सहित पुरे देश में प्रदर्शन कर रही है. इसी क्रम में सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) ने सरकार पर महिलाओं को बदनाम करने का आरोप गया है. जिसपर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) ने पलटवार करते हुए उन्हें अपने राज्यों में होने वाले अपराधों पर चिंता करने को कहा.”

दरअसल, महिला सुरक्षा को लेकर कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट करते हुए कहा, “महिलाओं पर अपराध बढ़ रहे हैं. इस बीच, पीड़ित महिलाओं की सच्चाई और उनकी आवाज को सुनने की बजाए उन्हीं को बदनाम कराना, उन्हीं पर आरोप लगाना सबसे शर्मनाक और बुज़दिल हरकत है. लेकिन देश की महिलाएँ अब चुप नहीं रहेंगी.” 

उन्होंने कहा, “एक बहन को दोषी ठहराया तो लाखों बहनें अपनी आवाज बुलंद करेंगी और उनके साथ खड़ी होंगी. हम अपना ज़िम्मा खुद ले रहे हैं. अब महिलाओं को ही महिला सुरक्षा का जिम्मा उठाना होगा.”

राजस्थान पर भी दे ध्यान 
प्रियंका के इस वार पर पलटवार करते हुए मंत्री चौधरी ने कहा, “जो लोग दूसरे के ऊपर आरोप लगा रहें,वे खुद के प्रदेश में देखें कि क्या हो रहा? राजस्थान में रोज़ ऐसी घटनाएं हो रही लेकिन वे इन पर बोल नहीं सकतें..UP में ऐसी घटना होती है वे पहुंच जाते हैं. राजस्थान में अधिक अपराध हो रहें इस पर उन्हें चिंता करनी चाहिए.”