साल 2024 तक बनकर तैयार होगा राम मंदिर, प्रधानमंत्री मोदी के सचिव रहे नृपेंद्र मिश्र अयोध्या पहुंचे; कई बड़े फैसलों पर लग सकती है मुहर

    Loading

    नई दिल्ली: राम मंदिर (Ram Mandir Temple) निर्माण को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि कहा जा रहा है कि राम मंदिर निर्माण का काम साल 2024 तक पूरा हो जाएगा। इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के सचिव रहे और राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र यूपी के अयोध्या पहुंच चुके हैं। माना जा रहा है कि इस दौरान कई बड़े फैसलों पर मुहर लग सकती है। 

    ज्ञात हो कि नृपेंद्र मिश्र अयोध्या में दो दिनों तक चलने वाली बैठक में मंदिर निर्माण से जुड़े कई बड़े फैसलों पर मुहर लगा सकते हैं। मिश्र यहां निर्माण स्थल का भी निरीक्षण करने वाले हैं। साथ ही राम मंदिर निर्माण के लिए बनी समिति का दावा है कि साल 2024 से पहले मंदिर निर्माण का काम पूरा हो जाएगा। वैसे राम मंदिर मसले पर हर चुनाव में जमकर राजनीति होती रही है। भाजपा इस मसले को खूब उचालती रही है।

    वहीं अगर साल 2024 से पहले अगर मंदिर निर्माण का काम पूरा होता है तो लोकसभा चुनाव में भी यह मसला काफी छाया रहेगा। बैठक में मंदिर निर्माण से  जुड़े कई मसलों पर चर्चा होगी। जिसमें ट्रस्ट के अलावा निर्माण कंपनी L & T, टाटा कंसल्टेंसी के अफसर भी शामिल होंगे और अपनी-अपनी बातें सभी रखेंगे।