Yogi Adityanath
File Pic

    मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औद्योगिक विकास मंत्री एवं मथुरा जिले के प्रभारी सतीश महाना (Satish Mahana) ने बृहस्पतिवार को वृन्दावन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) में किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है और सूबे की जनता योगी सरकार की कार्यप्रणाली से पूरी तरह संतुष्ट है। उन्होंने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यकुशलता से कोविड-19 की दूसरी लहर को जल्द नियंत्रित कर लिया गया। योगी सरकार में पहली बार जनता को मुफ्त राशन, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं, किसानों को पानी, सम्मान निधि और चौबीस घंटे बिजली आपूर्ति मिल रही है।”

    महाना ने कहा, ‘‘अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है। पार्टी में कोई विवाद नहीं है। सभी को पार्टी नेतृत्व पर भरोसा है। महिलाओं का सम्मान, सुरक्षा, सुधरती कानून व्यवस्था ऐसे मुद्दे हैं, जिनके बूते हम जनता के बीच जाएंगे। जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा करने से पहले मंत्री ने कहा कि मथुरा-वृन्दावन श्रीकृष्ण की भूमि है।

    योगी सरकार इसे सुंदर बनाने का काम कर रही है। यमुना शुद्धिकरण के लिए सरकार की योजनाओं के सुखद परिणाम जल्द देखने को मिलेंगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल पर महाना ने कहा कि प्रियंका गांधी खाली बैठी हैं तो कुछ न कुछ काम तो अवश्य करेंगी। उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौहझील का निरीक्षण कर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का हाल जाना।

    उनके साथ जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल, मुख्य विकास अधिकारी डॉ. नितिन गौड़, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. रचना गुप्ता, जिला पंचायत राज अधिकारी डॉ. प्रीतम सिंह, नौहझील के खण्ड विकास अधिकारी अमित कुमार और पुलिस उपाधीक्षक (मांट) धर्मेन्द्र चौहान उपस्थित रहे।