BJP नेता की पत्नी को बंदरों ने मारा झपट्टा, दूसरी मंजिल से गिरकर मौके पर ही मौत

    Loading

    उत्तर प्रदेश के शामली में इन दिनों बंदरों के आतंक से लोग खासे परेशान हैं। बंदरों के उत्पात के चलते भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता की पत्नी की मौत हो गई। बंदरों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल चौहान की पत्नी और जिला पंचायत की पूर्व सदस्य सुषमा चौहान (Sushma Chauhan) को अकेला देखकर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

    दरअसल सुषमा मंगलवार को सुबह करीब 7:00 बजे मंदिर से पूजा कर लौटी तो देखा कि घर की दूसरी मंजिल पर बंदरों का झुंड मौजूद है। सुषमा बंदरों (Shamli Monkey Attack) को भगा रही थीं। इसी दौरान बंदरों ने उन पर झपट्टा मार दिया। इसी दौरान सुषमा का संतुलन बिगड़ा और वह सीढ़ियों से फिसलकर सीधे फर्श पर आ गिरीं। आनन-फानन में पति अनिल चौहान व परिवार के अन्य सदस्य उन्हें शामली के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने सुषमा चौहान को मृत घोषित कर दिया।

    बता दें कि, भाजपा के पूर्व सांसद स्वर्गीय बाबू हुकम सिंह के भतीजे और वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल चौहान की पत्नी सुषमा भी सक्रिय राजनीति में रह चुकी हैं.। वह वार्ड नंबर 13 से जिला पंचायत सदस्य थीं। 

    उनकी मौत से पुरे इलाके में शोक की लहार दौड़ गई। हजारों लोगों की मौजूदगी में मायापुर फार्म हाउस पर अंतिम संस्कार किया गया। लोगों में इस हादसे को लेकर गुस्सा है। उनका कहना है कि कैराना कस्बे में बंदरों के उत्पात की खबरें आम होने के बावजूद इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।   

    चेयरमैन हाजी अनवर हसन ने बताया कि बंदरों को पकड़ने के लिए मथुरा की टीम से संपर्क किया गया था, टीम ने बताया कि वह अभी लखनऊ साइड में बंदर पकड़ रहे हैं, दो-तीन दिन बाद जब वह मथुरा वापस आएंगे तो फिर संपर्क करेंगे। नगर पालिका ने हादसे के बाद बंदरों को पकड़वाने की कोशिश शुरू कर दी है।