suicide
File Photo

    Loading

    कासगंज: जिले कोतवाली सहावर थाने की एक महिला सिपाही ने प्रभारी निरीक्षक की प्रताड़ना से तंग होकर फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। महिला सिपाही ने सुसाइड नोट भी लिखा था। इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं इस बात का पता चलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां महिला सिपाही ने प्रभारी निरीक्षक पर कार्रवाई करने की मांग की।

    जानकारी के अनुसार, महिला सिपाही का नाम वैशाली पुंडीर है। उसकी ड्यूटी बैंक में लगाई गई थी। लेकिन कुछ व्यक्तिगत परेशानी से उसने निरीक्षक को कुछ देर के लिए ड्यूटी से छुट्टी मांगी। जिसके बाद निरीक्षक ने कहा कि, “तुम अकेली को ही परेशानी नहीं रहती और भी महिलाओं को भी परेशानी रहती है।”

    इस बात से गुस्सा होकर महिला ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इससे पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा भी लिखा था। महिला ने सुसाइड नोट में लिखा, “मैं अपने प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा से तंग आकर आत्महत्या कर रही हूं। इसका जिम्मेदार सिर्फ राजेश कुमार मीणा है। पिछले एक महीने से राजेश कुमार मीणा कोतवाली में तैनात सभी महिला सिपाहियों को लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। इसकी वजह से मेरे अलावा और अन्य महिला सिपाही भी परेशान है।”

    महिला सिपाही द्वारा आत्महत्या का प्रयास का पता चलते ही वरिष्ठ अधिकारी महिला के निवासस्थान पर पहुंचे और जायजा लिया। महिला सिपाही ने प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा के खिलाफ कार्रवाई कर न्याय की मांग की है।