accident

Loading

फतेहपुर (उप्र).  फतेहपुर (Fatehpur) जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार तड़के कानपुर से फतेहपुर आ रही रोडवेज की बस को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे खंती (गड्ढा)में पलट गए।

कल्याणपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनूप सिंह ने बताया कि रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे थाना क्षेत्र में कानपुर-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग-दो के पिलखिनी मोड़ पर कानपुर से फतेहपुर आ रही एक रोडवेज बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, हादसे के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे खंती में पलट गए। उन्होंने बताया कि इस हादसे में बस में सवार 12 सवारियां घायल हो गयी हैं, जिनमें तीन को गंभीर चोटें आई हैं, सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक और उसका खलासी (सहायक) मौके से भाग गए हैं। उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। एक अन्य सड़क हादसे के बारे हुसेनगंज के थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि रविवार की सुबह करीब छ: बजे बाबूगंज गांव के पास किसी वाहन ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर में सवार मजदूर रमेश (35) सड़क में गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।