Representational Pic
Representational Pic

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों में सभी पार्टियां जुटी हुई है। जातिगत समीकरण को ध्यान में रखकर बीजेपी (BJP), समाजवादी (SP), बीएसपी (BSP) सहित तमाम पार्टियां काम कर रही हैं। वैसे सूबे में प्रमुख मुकाबला बीजेपी बनाम समाजवादी पार्टी ही नजर आ रहा है। इसी बीच भाजपा ने चुनाव को लेकर अपनी तैयारी और तेज कर दी है। दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ पार्टी के सांसद 28 और 29 जुलाई बैठक करेंगे।

    ज्ञात हो कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही कारण है कि पार्टी हर हाल में जीत चाहती है। रिपोर्ट के अनुसार आज और कल यूपी बीजेपी के सांसद जेपी नड्डा से मिलेंगे। इस दौरान चुनाव को लेकर मंथन होगा। 

    वहीं इस बैठक में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों सहित राज्य में चल रहे अभियानों पर चर्चा होगी। साथ ही आगे की रणनीति पर कैसे काम होगा इसे लेकर भी बात होगी। खबर है कि पहले दिन ब्रज, पश्चिमी यूपी और कानपुर क्षेत्र के सांसदों को बुलाया गया है। दूसरे दिन काशी, अवध और गोरखपुर क्षेत्र के सांसदों के साथ जेपी नड्डा बैठक करेंगे।