MAURYA

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां पहले से ही शुरू कर दी हैं। वैसे सूबे में मुख्य लड़ाई बीजेपी (BJP) बनाम समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ही नजर आ रही है। सूबे में कोरोना के चलते भाजपा को कई बार विरोध भी झेलना पड़ रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। 

    बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 300 से अधिक सीटें जीतेगी। राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारी तेज कर दी है। पार्टी ने सेवा ही संगठन अभियान को तेज कर दिया है। इसके तहत भाजपा कार्यकर्ता कोविड से प्रभावित लोगों के घरों पर पहुंचकर उनकी मदद करेंगे। साथ ही लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए जागरुक करेंगे। 

    वहीं यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में बीजेपी नेताओं की बैठक का सिलसिला काफी तेज हो गया है। साथ ही सीएम योगी की जो लगातार आलोचना हो रही है उसे लेकर फीडबैक ड्राइव भी शुरू हो गई है। राजधानी दिल्ली से लखनऊ पहुंचे दो भाजपानेता, बीएल संतोष और केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह लगातार ‘फीडबैक ड्राइव’ के तहत उत्तर प्रदेश के मंत्रियों के साथ मुलाकात कर हालात को समझ रहे हैं।