यूपी के भाजपा विधायक ने की आमिर खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर की शिकायत पर ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश पवार ने बताया कि मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) मुश्किल में फंस गए हैं, और अब वो इस वजह से फिर चर्चा में हैं। इस बार वो अपनी किसी फिल्म के कारण दिक्कत में नहीं हैं। दरअसल, दिल्ली से सटे गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के विधायक (MLA) नंदकिशोर गुर्जर ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के खिलाफ कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लापरवाही बरतने की पुलिस में शिकायत की है।

लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि, पिछले दिनों गाजियाबाद दौरे के दौरान एक्टर आमिर खान ने कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में घोर लापरवाही की और सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया। विधायक का कहना है कि, लोनी में एक निजी कार्यक्रम के दौरान लोगों की भीड़ से घिरे आमिर खान ने मास्क तक नहीं लगाया था, जबकि यह बहुत जरूरी था। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का भी जमकर उल्लंघन हुआ है, जबकि दिल्ली-एनसीआर में कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार मामले सामने आते ही  जा रहे हैं।

 

इसीलिए नंदकिशोर गुर्जर ने आमिर के खिलाफ कोरोना महामारी को लेकर मास्क नहीं पहनने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रानिका सिटी थाना पुलिस को यह तहरीर दी है।

यह है मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार, इसी सप्ताह बुधवार सुबह बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र पहुंचे थे। आरोप है कि, इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया था। उन्होंने शारीरिक दूरी (Social Distancing) का पालन भी नहीं किया और भीड़ के साथ फोटो खिंचवाई, जबकि दिल्ली और मुंबई में कोरोना महामारी सबसे अधिक हावी है।