MINI LOCKDOWN IN JALGAON

    नई दिल्ली: यूपी (Uttar Pradesh), महाराष्ट्र (Maharashtra) और दिल्ली (Delhi) सहित कुछ राज्यों में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यूपी में पहले ही लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान योगी सरकार (Yogi Govt) ने किया है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि कोरोना के चलते उत्तर प्रदेश में अब लॉकडाउन को बढाया गया है। इसे सरकार ने दो दिनों के लिए बढ़ा दिया है।  

    ज्ञात हो कि कोरोना के चलते उत्तर प्रदेश में सरकार ने दो दिन के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया है। जिसके बाद अब मंगलवार, बुधवार को भी लॉकडाउन रहेगा जो गुरूवार सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा। इससे पहले सूबे में वीकेंड लॉकडाउन का फैसला सरकार ने किया था। लेकिन उसे फिर बढाकर सोमवार तक कर दिया था।  

    यूपी में दो दिन के लिए बढाया गया लॉकडाउन-

    गौर हो कि लॉकडाउन के बढ़ाने के बाद सूबे में बेवजह किसी भी व्यक्ति के निकलने पर पाबंदी रहेगी। बाजार पूरी तरह से बंद रहेंगे। साथ ही वीकेंड मार्केट भी नहीं लगेगी। हालांकि इस दौरान जरूरी सेक्टर से जुड़े लोगों पर किसी तरह की रोक नहीं रहेगी। जबकि परिवहन सेवा पूरी तरह से चालू रहेगी।