CM-Yogi

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल विधानसभा के चुनाव (Assembly Election 2022) होने हैं। इसके मद्देनजर सूबे का सियासी पारा अलग-अलग मसलों को लेकर गरमाया हुआ है। इन सब के बीच आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) दिल्ली आ रहे हैं। खबर हैं कि वे दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा )BJP President JP Nadda) से मुलाकात करेंगे। यही कारण है कि सरकार में बदलाव की अटकलें तेज हो गई हैं। 

    ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज दोपहर साढ़े तीन बजे दिल्ली पहुंच रहे हैं। उनकी पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हो सकती है।  इन लोगों के साथ बैठक में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मसले पर चर्चा होगी।  

    वहीं कहा यह भी जा रहा है कि उत्तर प्रदेश संगठन और मंत्रिमंडल विस्तार पर भी बात होगी।  साथ ही एके शर्मा को लेकर भी बड़ा फैसला लिया जा सकता है। इससे पहले मुख्यमत्री ने देर रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और संगठन में मंत्री सुनील बंसल के साथ बैठक कर पुरे मसले पर चर्चा की थी। इस बैठक को लेकर सरकार कह रही है कि ये रूटीन है लेकिन राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चा है।