yogi

    Loading

    नई दिल्ली: भारत में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का प्रकोप थमने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं। कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। यूपी में भी कोरोना ने अब तांडव मचाना शुरू कर दिया है। यूपी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री योगी ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। 

    बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।

    सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी-

    गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय में कई अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके तुरंत बाद ही सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। लेकिन अब टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

    वहीं दूसरी तरफ इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और एसपी चीफ अखिलेश यादव आज सुबह ही कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सपा प्रमुख ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।