murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    अलीगढ़: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में तैनात एक हवलदार की अलीगढ़ (Aligarh) स्थित उसके पुश्तैनी गांव में हमलावरों ने कथित रूप से जायदाद के झगड़े को लेकर लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि दिल्ली पुलिस में तैनात हवलदार अमरपाल (50) छुट्टी पर पिसावा थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव दाता खुर्द आया था। रविवार शाम वह अपने गांव से दिल्ली जाने के लिए जैसे ही निकला तभी मोटरसाइकिल सवार कुछ बदमाशों ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया और उसे बुरी तरह पीटा।  

    उन्होंने बताया कि उसकी चीख-पुकार सुनकर उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब पहुंची तब अमरपाल के शरीर से काफी खून बह रहा था। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई। पटेल ने बताया कि अमरपाल के परिजन द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक हमलावरों में अमरपाल के भाई महावीर सिंह, नेपाल सिंह और उसका भतीजा भी शामिल थे। वारदात के पीछे जायदाद का विवाद बताया जा रहा है।

    उन्होंने बताया कि अमरपाल रविवार सुबह अपने गांव पहुंचा था और स्थानीय पटवारी की मदद से उसने विवादित जमीन की नाप-जोख कराई थी। पटेल ने बताया कि हमलावरों का पता लगाने के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं।