ओम प्रकाश राजभर (Photo Credits-Facebook)
ओम प्रकाश राजभर (Photo Credits-Facebook)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले भाजपा (BJP) की तरफ से पुराने दलों को लुभाने की कयायद शुरू हो गई है। इन सब के बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने भाजपा के उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। राजभर ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेगी। साथ ही उन्होंने भाजपा को डूबती हुई नैया करार दिया है। 

    ज्ञात हो कि ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा डूबती हुई नैया है,जिसको इनके रथ पर सवार होना है हो जाये पर हम सवार नहीं होंगे,जब चुनाव नजदीक आता है तब इनको पिछड़ो की याद आती है जब मुख्यमंत्री बनाना होता है तो बाहर से लाकर बना देते है,हम जिन मुद्दों को लेकर समझौता किये थे साठे चार साल बीत गया एक भी काम पूरा नहीं हुआ। 

    ओम प्रकाश राजभर का ट्वीट-

    उन्होंने अन्य एक ट्वीट में कहा कि उ.प्र.में शिक्षक भर्ती में पिछड़ो का हक लुटा,पिछड़ो को हिस्सेदारी न देने वाली भाजपा किस मुह से पिछड़ो के बीच मे वोट मांगने आएंगी इनको सिर्फ वोट के लिए पिछड़ा याद आते है। हमने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है जो भी उप्र. में भाजपा को हराना चाहते है हम उनसे गठबंधन करने को तैयार है।