अखिलेश बनाम योगी (Photo Credits-Twitter)
अखिलेश बनाम योगी (Photo Credits-Twitter)

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर मामला दर्ज करने के बाद अब सियासी घमासान शुरू हो गया है। एसपी इस मुद्दे को लेकर सूबे की योगी सरकार पर आक्रामक हो गई है। यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एसपी ने एक पोस्टर लगाया हुआ है। जिसमें अखिलेश और सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तस्वीर है। इस पोस्टर के बहाने समाजवादी पार्टी ने बीजेपी को आड़े हाथ लिया है।

    बता दें कि समाजवादी पार्टी ने राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे पर एक पोस्टर में सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव की तस्वीर लगाई है। दरअसल मुरादाबाद में एसपी प्रमुख पर दर्ज हुए मामले के बाद पार्टी ने यह पोस्टर लगाया हुआ है। इस पोस्टर में अखिलेश यादव पर मामला दर्ज कराने और मुख्यमंत्री पर मुकदमे को हटाने की बात कही गई है।

    उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पत्रकारों से मारपीट के मामले में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित पार्टी के 20 अन्य कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज की गई है। अखिलेश सहित सभी के खिलाफ मुरादाबाद के थाना पकबारा में मामला दर्ज हुआ है। दूसरी ओर पत्रकारों पर भी मामला दर्ज किया गया है।