Loading

    नोएडा: जनपद गौतम बुद्ध नगर के तीन अलग-अलग क्षेत्रों में कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते तीन लोगों द्वारा खुदकुशी किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के कासना इलाके में रहने वाले राजेश राय की 23 वर्षीय पत्नी लक्ष्मिता ने शुक्रवार देर रात कथित तौर पर अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। 

    उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि लक्ष्मिता का पति एक फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस ने उसके मायके वालों को घटना की सूचना दे दी है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के केंद्रीय विहार में रहने वाले देवासन गुप्ता ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

    उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाली कुमारी सर्वेश ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। (एजेंसी)