Engineering student dies due to drowning
File: Photo

    उत्तर प्रदेश: बरेली जिले (Bareilly) के बहेड़ी क्षेत्र के धमीपुर गांव में नदी (River) में नहाते वक्त दो सगे भाइयों की डूबकर मौत हो गई। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी । बरेली के अपर जिलाधिकारी (Additional District Magistrate of Bareilly) (वित्त एवं राजस्व) ((Finance and Revenue) मनोज पांडेय (Manoj Pandey) ने बुधवार को बताया कि पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र के हरहरपुर हसन गांव निवासी अफसर अली का परिवार बहेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम धमीपुर स्थित एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है।

    मंगलवार को उसके बेटे मोहम्मद रजा (आठ) और मोहम्मद अली (छह) खेलने के लिए घर से निकले थे। उन्होंने बताया कि काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन ने उनकी तलाश की। नदी के किनारे पर दोनों बच्चों के कपड़े मिले जिससे दोनों के नहाते वक्त डूबने की आशंका पैदा हुई।

    पांडे ने बताया कि आनन-फानन में स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में दूर दूर तक तलाश किया गया मगर कुछ पता नहीं लगा। बुधवार को राजूनग्ला गांव के पास बड़े बेटे रज़ा और जाम अन्तरामपुर गांव के पास छोटे बेटे अली का शव नदी में उतराता पाया गया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव पंचनामा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिये हैं।