akhilesh yadav
File Photo

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का प्रकोप भले ही कम हो गया है। लेकिन कोविड (COVID-19) पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। देश में वैक्सीन का काम तेजी से चल रहा है। इसके साथ ही केंद्र ने इसमें और तेजी आए इसके लिए नई नीति का ऐलान कर दिया है। वैक्सीन के विरोध में आवाज बुलंद करने वाले यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के अब बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि वह भारत सरकार का टीका लगवाएंगे, वो सिर्फ बीजेपी की वैक्सीन के विरोध में थे। 

    अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

    अखिलेश यादव का ट्वीट-

    गौर हो कि देश में कोरोना संकट के बीच जब वैक्सीनेशन का आगाज हुआ था तब अखिलेश यादव ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें भाजपा की वैक्सीन पर यकीन नहीं है। उन्होंने आगे कहा था कि जब हमारी सरकार आएगी तो सभी को फ्री में वैक्सीन लगेगी।