बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

    नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus Pandemic) का प्रकोप देश में लगातार जारी है। कोविड से संक्रमित मरीज लगातार सामने आ रहे हैं। इसी बीच यूपी से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) जो अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे कह रहे हैं कि गौमूत्र पीने से कोरोना नहीं होता है। 

    बता दें कि उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना को लेकर एक अजीबो गरीब दाबा किया है। उनका कहना है कि गौमूत्र पीने से कोरोना नहीं होता है। भाजपा एमएलए ने इसे लेकर एक वीडियो भी साझा किया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में वे खुद गौमूत्र का सेवन करते दिख रहे हैं। उनका ऐसा दावा है कि वे नियमित तौर पर इसका दावा करते हैं इसलिए वह कोविड से बचे हुए हैं। 

    देखें वायरल वीडियो-

    वहीं बीजेपी विधायक के वायरल वीडियो में वे कहते दिख रहे हैं कि बैरिया विधानसभा की पूरी जनता से फिर अपील करता हूं कि यह पतंजलि का गोधन अर्क है। मैं रोजाना इसे खाली पेट पांच ढक्कन ठंडे पानी में मिलाकर गौमूत्र का सेवन करता हूं। उन्होंने कहा कि यही पीने से मैं कोविड से बचा हुआ हूं।