Varun Gandhi will bring a non-government bill for registration as organ donor of all adult citizensVarun Gandhi will bring a non-government bill for registration as organ donor of all adult citizens

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) से भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) का एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक ने सांसद को मदद के लिए कथित तौर पर फोन किया। जिसके बाद सांसद भड़क गए और उस युवक को कथित तौर पर डांटकर कह दिया कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। सांसद को फोन करनेवाले युवक का नाम सर्वेश है जो एक शराब तस्कर बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

दरअसल पुलिस ने रात में सर्वेश के घर पर छापा मारा था। जिसके बाद उसके घर के अंदर से अवैध शराब मिली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सर्वेश को हिरासत में ले लिया और थाना सुनगढ़ी की आसमरोड चौकी पर ले आए।

चौकी से सर्वेश ने रात के 9:30 बजे के करीब सांसद वरुण गांधी को मदद के लिए कथित तौर पर फोन किया। जिसके बाद सांसद भड़क गए और सर्वेश को कथित तौर पर डांटकर कहा- मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। तब सर्वेश ने कहा कि आप हमारे सांसद हैं, अगर हम अपनी समस्या आप से नहीं कहेंगे तो किससे कहें? इसके बाद वरुण ने पूछा कि क्या तुमको पुलिस पकड़ने आ रही है। इसके बाद सर्वेश ने फोन काट दिया। हांलांकि नवभारत इस वायरल ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता।

वहीं भाजपा सांसद के समर्थक कह रहे हैं कि वरुण गांधी ने गलत काम करने वालों का कभी समर्थन नहीं किया और न ही पुलिस से सिफारिश की है।