Yogi Adityanath said - Now goons in jail are now in jail or on a journey named Ram

फिरोज़ाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की आठ सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Bypoll Election) की कमान अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) ने अपने हाथो में ले ली है. इसी क्रम में प्रचार के फिरोज़ाबाद के टूंडला विधानसभा सीट पहुंचे. जिसमें सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा, “भाजपा के शासन में उत्तर प्रदेश को गुंडाराज से मुक्ति मिली है. गुंडों की जगह या तो जेल में है या फिर राम राम सत्य हो रहा है. हमारे शासन में गुंडों को सड़क पर घूमने की आजादी नहीं है.”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, “मैं आप लोगों को धन्यवाद दूंगा, आपने पिछले लोकसभा चुनाव में फिरोज़ाबाद सीट को भाजपा के पक्ष में देकर यहां कि परंपरागत गुंडागर्दी को हमेशा के लिए समाप्त करने का जो संकल्प लिया, आज वो संकल्प एक बार फिर आपके उत्साह में दिखाई दे रहा है.”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष PFI से जुड़े लोगों से मिलते हैं  

बुलंदशहर में दूसरी सभा को संबोधित में योगी ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर बिना नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, “कल आपने देखा होगा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष केरल में PFI से जुड़े लोगों से मिलने जाते हैं। देश के अंदर जो संगठन हर भड़काऊ कार्यक्रम में लगातार अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वहन कर रहा हो, कांग्रेस, सपा और अन्य दलों की सहानुभूति उन लोगों के प्रति है.”

जातिवाद के नहीं, विकास के नारे करेंगे काम

योगी ने कहा, “जो लोग जाति की राजनीति करते हैं, उन्हें आईना दिखाते हैं और उन्हें बताते हैं कि उनकी जातिवाद के नारे पश्चिमी यूपी में काम नहीं करेंगे, लेकिन केवल भाजपा के विकास और राष्ट्रवाद के नारे काम करेंगे. गुंडे अपनी जान की भीख मांग रहे हैं.”

देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौहरी चरण सिंह को याद करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “चौधरी चरण सिंह ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए जो सपना देखा था, केवल बीजेपी ने उनका सपना पूरा किया है. कोई दूसरा दल कभी भी अपने सपनों को साकार नहीं कर सकता है.”