लव मैरिज और ऑफिस में चाहते हैं तरक्की, तो अपनाएं परफ्यूम के आसान टोटके

प्राचीनकाल से ही परफ्यूम या इत्र का उपयोग खुशबू के साथ-साथ टोटकों के लिए भी किया जाता है। हमारे साधारण जीवन में परफ्यूम का एक खास महत्तव रखता है। यह आपकों खुशबूदार बनाने के साथ ही आपकों मनचाहा प्यार

प्राचीनकाल से ही परफ्यूम या इत्र का उपयोग खुशबू के साथ-साथ टोटकों के लिए भी किया जाता है। हमारे साधारण जीवन में परफ्यूम का एक खास महत्तव रखता है। यह आपकों खुशबूदार बनाने के साथ ही आपकों मनचाहा प्यार दिलाने और माला-माल बनाने में भी आपकी सहायता करेंगा। पर आपकों इसके लिए कुछ आसान उपायों को अपनाने की जरूरत हैं। इत्र की कुछ बूंदे आपकी किस्मत बदल कर रख देगी। तो आइएं जानते है इसके उपायों के बारे में…..

जब करनी हो लव मैरिज

यदि आप किसी से प्यार करते हैं और उनके साथ शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं, पर किसी दिक्कतों के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा तो आप यह उपाय अपना सकते हैं। इसके लिए आप सफेद रंग का वस्त्र धारण कर मंदिर जाएं। वहा गुलाब या चमेली का इत्र अर्पित करें। ऐसा करने से आपकों भगवान की कृपा प्राप्त होगी और भगवान आपकों प्रेम विवाह करने मे मदद करेंगे।

लक्ष्मी माता को करना प्रसन्न

यदि आपके पास पैसा नहीं बच रहा है और आप आर्थिक तंगी से परेशान है तो आप इन उपायों को आजमा सकते हैं। इसके लिए भूरे रंग का पर्स लें उसमें चार नोटों पर चंदन का इत्र लगाएं। इन नोटों को आप कभी खर्च ना करें। माता लक्ष्मी चंदन के इत्र की महक से प्रसन्न रहेंगी और आपका पर्स हमेशा भरा रहेगा।

ऑफिस में चाहते हैं तरक्की 

काम के क्षेत्र में मेहनत के अनुसार तरक्की नहीं हो पा रही हो तो, आप इन उपायों को अपनाएं। साथ ही ऑफिस में अपनी खास जगह बनाना चाहते है तो चंदन, रातरानी और मोगरा परफ्यूम का उपयोग करें। आपकों इससे काम के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

चाहते हैं भगवान की विषेश कृपा

भगवान की विषेश कृपा बनी रहने के लिए और साथ ही उनका आशीर्वाद आप पर सदैव बने रहने के लिए चंपा, गुलाब, केवड़ा चंदन, कपूर, से बना हुआ इत्र उन्हें अर्पित करें।