इमरान खान और फवाद चौधरी (Photo Credits-Twitter)
इमरान खान और फवाद चौधरी (Photo Credits-Twitter)

    नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) की कई मौकों पर किरकिरी होना कोई नई बात नहीं है। अक्सर आतंकवाद (Terrorism)  का समर्थन पाकिस्तान करता रहा है इसे लेकर उसे विरोध का सामना करना पड़ता है। इसी बीच पाकिस्तान को फिर एक बार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल SCO शिखर सम्मलेन में जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PAK PM Imran Khan) भाषण दे रहे थे तो बगल में बैठे मंत्री फवाद चौधरी (Minister Fawad Chaudhry) उबासी लेते हुए दिखाई पड़े। इसे लेकर अब पाक की किरकिरी हो रही है। 

    ज्ञात हो कि पाकिस्तान के सुचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी की इस हरकत से उनके देश की फजीहत हुई है। वैसे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के भाषण में कभी कोई अहम पहलू नहीं होता है जिसपर वे बात करें लेकिन चौधरी की इस हरकत ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। फवाद चौधरी ने SCO शिखर सम्मलेन के दौरान इमरान खान के भाषण के दौरान उबासी ली है। 

    उबासी लेते दिखे मंत्री फवाद चौधरी, देखें वीडियो-

    इमरान खान के भाषण के दौरान उबासी ले रहे हैं मंत्री-

    उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के पीएम शुक्रवार को ताजिकिस्तान की राजधानी दुशांबे में शंघाई सहयोग संगठन परिषद के प्रमुखों के शिखर सम्मलेन में जब बोल रहे थे तब यह पूरा वाकया हुआ। फवाद चौधरी की यह हरकत कई सारे सवाल खड़ा कर रही है। पाकिस्तान के लोग भी अपने पीएम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स तंज कसते हुए लिख रहे हैं कहा बड़े लोगों में लाके बैठा दिया जनाब आपने हमें?