Aamir Khan arrives in Ladakh to complete the incomplete shooting of ‘Lal Singh Chadha’, schedule will be such a day: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) पिछले 2 साल से अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बने हुए है। अभिनेता ने जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी जब उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया था। इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर (Kareena Kapoor) दिखाई देंगी। फिल्म में उनका किरदार आमिर के प्रेमिका का होगा। इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और अद्वैत चंदन (Advait Chandan) इसका निर्देशन कर रहे हैं। और तो और फिल्म का निर्माण आमिर खान, किरन राव और राधिका चौधरी मिल कर रहे हैं। जैसे हमने आपको बताया इस फिल्म की शूटिंग पिछले दो साल से चल रही है। 

पिछले साल हुए लॉकडाउन के बाद से इस फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हो पाई हैं। ऐसे में आमिर खान को टीम के साथ लद्दाख में देखा गया। जहां पर अभिनेता आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटींग पूरी करने के लिए पहुंचे है। टाइम्सस ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार ‘लद्दाख में फिल्म का 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल होगा। इस दौरान लद्दाख और कारगिल में एक्शिन सीक्वेंास की शूटिंग होगी’ मिली जानकारी के अनुसार, सुपरस्टार विजय सेतुपति और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य  भी फिल्म की यूनिट को जॉइन करेंगे।

 

खबर के अनुसार, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ (Forrest Gump) की रीमेक है। साथ ही यह फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार (Operation Blue Star) और बाबरी मस्जिद के विध्वंस (Demolition of the Babri Masjid) पर भी आधारित होगी। आमिर खान फिल्म में एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर अभिनेता काफी उत्साहित है।

इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर (Kareena Kapoor) दिखाई देंगी।