भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीर, बॉडी देख फैंस हुए दीवाने

अभिमन्यु दासानी बहुत जल्द मीनाक्षी सुंदरेश्वर, निकम्मा और आंख मिचोली में दिखाई देंगे।

    Bhagyashree’s son Abhimanyu Dasani shared a post-workout picture, fans went crazy seeing the body: इस जनरेशन के सबसे फिट और मेहनती अभिनेताओं में से एक, अभिमन्यु दासानी के इंस्टाग्राम उनके ज़ोरदार रूटीन को दर्शाते हुए वर्कआउट मोटिवेशन देता है। अभिमन्यु दासानी ने अपनी टोंड मसल्स का प्रदर्शन करते हुए एक बॉक्सिंग वीडियो के साथ एक बेंच प्रेस  सहित अपने वर्कआउट सेशन की झलकियां साझा कीं। अपने वर्कआउट वीडियो के साथ, अभिमन्यु ने एक प्रेरक कैप्शन भी पोस्ट किया, जिसमें कहा गया था, “#TruthFairy कोई फर्क नहीं पड़ता कि नफरत करने वाले क्या कहते हैं, वे आपके प्रयास को नहीं छीन सकते।

    आज, कल या परसों आप अपने भाग्य से मिलेंगे। धैर्य और कड़ी मेहनत आपको वहां पहुंचा देगी। जमे रहो। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित डेब्यूटेंट ने अपने डेब्यू ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के साथ दुनिया भर में हलचल मचा दी और सबसे टैलेंटेड सुपरस्टारों के रूप में उभरे। आदर्श मासी नायक त्रुटिहीन अभिनय के साथ-साथ अच्छे लुक, विस्फोटक एक्शन और प्रभावशाली नृत्य कौशल का सही समामेलन प्रदान करते है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhimanyu (@abhimanyud)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhimanyu (@abhimanyud)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhimanyu (@abhimanyud)

     

    अभिमन्यु दासानी बहुत जल्द  मीनाक्षी सुंदरेश्वर, निकम्मा और आंख मिचोली में दिखाई देंगे, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा की गवाही देते हुए विभिन्न जॉनर्स में मनोरंजन का प्रयास करेंगे। (PR)