Loading

Jacqueline Fernandez vigorous dance on ‘Pani Pani’ song, video is being watched again and again: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय से ‘पानी पानी’ (Paani Paani) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस गाने में अदाकारा फिर से एक बार बादशाह (Badshah) संग स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी। यह गाना रिलीज हो गया है और दर्शक इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में अदाकारा जैकलीन ने एक और वीडियो पोस्ट करते हुए तहलका मचा दिया है। इस वायरल वीडियो में अदाकारा ‘पानी पानी’ पर जमकर डांस करती दिखाई दी। अभिनेत्री ने ये जबरदस्त वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस के डांसिंग मूव्स काफी कमाल के हैं। 

इस वीडियो में आप देख सकते है कि जैकलीन फर्नांडिस के फेवरेट कोरियोग्राफर भी उनके साथ जमकर ठुमके लगाते दिखाई दिए। जैकलीन के इस डांस वीडियो की खास बात यह है कि महज कुछ घंटे में ही वीडियो को करीब 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आप भी नजर डाले- 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

मालूम हो कि जैकलीन फर्नांडिस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें  52 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। खैर, वर्कफ्रंट की बात करें तो, आभिनेत्री जैकलीन बहुत जल्द फिल्म ‘किक 2’ में सलमान खान साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा अदाकारा के पास हाउसफुल 3, रेस 3, ड्राइव, रॉय और ब्रदर्स जैसी फिल्में भी है।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैकलीन फर्नांडिस के फेवरेट कोरियोग्राफर भी उनके साथ जमकर ठुकके लगाते दिखाई दिए।