Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    ओडिशा: चक्रवात यास (Cyclone Yaas) का खतरा कई राज्यों में है। ऐसे में कई राज्यों को गांवों को खाली करा दिया गया है। ओडिशा में चक्रवात यास के कारण कुछ हिस्सों में “बहुत भीषण तेज हवाएं और भारी बारिश हो रही है। इस चक्रवाती तूफान में लोगों को इधर-उधर घूमता देख रिपोर्टर हैरान हो गया। रिपोर्टर (Reporter) ने एक शख्स से सवाल पूछा तो शख्स ने रिपोर्टर को ऐसा जवाब दिया कि यह सुनकर आप हंस कर लोट-पोट हो जायेगे।  एक समाचार एंकर द्वारा चक्रवात यास और ओडिशा (Odisha) में इसके प्रभाव पर रिपोर्ट करने का प्रयास जल्दी ही एक कॉमेडी सेगमेंट में बदल गया।

    वीडियो में रिपोर्टर लोगों को इधर-उधर देखकर हैरान रह गए और उन्होंने एक शख्स से सवाल किया कि तेज हवा चल रही है, तूफान आने वाला है, तो आप घर से क्यों निकले हैं? तो शख्स ने जवाब दिया कि मैं बाहर निकल गया हूं, क्योंकि तुम भी बाहर निकले हो। रिपोर्टर यह सुनकर हैरान हो गया।  रिपोर्टर ने इसका प्रतिवाद करते हुए कहा, कि वह केवल समाचार को कवर करने के लिए बाहर निकला था। शख्स ने तुरंत रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, हम नहीं निकलें तो आप किसको दिखाएंगे ? शख्स का यह जवाब सुनकर सभी लोग हंस-हंस कर पागल हो रहे है।

    यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर ठहाके लगा रहे है। इस वीडियो को पहले फेसबुक पर शेयर किया गया था। उसके बाद यह वीडियो इतनी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि इस वीडियो ने अपनी जगह ट्विटर पर भी बना ली और इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि इतना दयालु आदमी, मानवता के लिए बहुत कुछ कर रहा है, सम्मान।