Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    जंगल के कई हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आते रहते है। कभी शिकार के कई जंगल (Forest) में जानवरों (Animals) के बीच लड़ाई के वीडियो में आपने देखे होंगे। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही मगरमछ ( Crocodile) के शिकार का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेगे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक चिता (Cheeta) तालाब के पास शांति से पानी पी रहा है तभी अचानक उसपर मगरमच्छ (Crocodile and Cheetah Fight) अटैक कर देता है। यह हमला जैसे चिता के ऊपर होता है वह डरकर उछलता है और तालाब में गिर जाता है और मगरमछ से अपनी जान बचाने में कामयाब हो जाता है।

    यह हैरान कर देने वाला वीडियो चर्चा में बना हुआ है। वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुरेंद्र मेहरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “जंगल अनिश्चितताओं और आश्चर्यों से भरा है। यह वीडियो 14 सेकंड का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक चीता तालाब के किनारे पर खड़ा पानी पी रहा था।  तभी ताक लगाए बैठा एक मगरमच्छ अचानक पानी से निकला और उसने चीते पर जबरदस्त हमला बोल दिया।

    इतने में हड़बड़ा कर चीते ने भी फुर्ती दिखाई और कसकर हवा में जोर की छलांग लगा और वहां से जान बचाकर भाग निकला। मगरमच्छ का यह हमले से चिता बच जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।