2 लड़कियों से हुआ प्यार, एक ही मंडप में दुल्हें ने दो दुल्हनों से रचाई शादी

    तेलंगाना : वैसे तो शादी होना आम बात हैं। पर एक दूल्हा दो दुल्हनों के साथ शादी करें ये असामान्य बात है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शादी की चारों और चर्चा  हों रही है। भला एक ही इंसान दो युवतियों से कैसे शादी कर सकता है, यह सवाल सबके मन में आ रहा है तो चलिए जानते है। क्या है पूरा मामला….     

    तेलंगाना में एक शख्स ने एक ही तंबू के नीचे दो महिलाओं संग शादी रचाई और ग्रामीणों ने खुशी से सभी को आशीर्वाद भी दिया। यह अनोखी शादी 14 जून को आदिलाबाद जिले के उत्नूर अंचल के घनपुर गांव में हुई जो सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रही। जिस शख्स ने दो युवतियों से शादी की उसका नाम वी. अर्जुन है।जानकारी के मुताबिक, अर्जुन को एक ही समय में दो युवतियों से प्रेम हो गया, जिसके बाद उसने दोनों से ही शादी करने का फैसला किया।

    बीएड की डिग्री लेने के बाद अर्जुन प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने लगा। इस दौरान अर्जुन को डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली दो लड़कियों उषारानी और सुरेखा से प्यार हो गया।सब कुछ ठीक था लेकिन अर्जुन जब मुश्किलों में घिर गया तब उसके परिवार ने उससे शादी करने का कहा। वह अपनी दोनों प्रेमिका में से किसी को भी नहीं छोड़ना चाहता था इसलिए उसने दोनों ही लड़कियों को शादी के लिए मनाया। इस बात से अर्जुन के घरवाले भी शुरू में अनजान थे।इस अनोखी शादी को देखने के लिए पूरे गांव के लोग इकट्ठे हो गए थे। दूल्हे और दुल्हन के रिश्तेदारों और बुजुर्गों ने कहा कि आदिवासी समुदाय में एक ही समय में दो महिलाओं से शादी करना कोई असामान्य प्रथा नहीं है।