Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    लंदन : सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन पुलिसकर्मी (Police Man) के दिल छू जाने वाले कई वीडियो वायरल (Video Viral)  होते रहते है। कई बार पुलिसकर्मी के फरिश्ते की तरह आकर जान बचाने के वीडियो सामने आते रहते है। लोग इनके जज्बे को सलाम करते है। ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों सामने आया है। जिसमें पुलिसकर्मी फिल्मी हीरो की तरह आग में कूद कर दो बच्चों की जान बचा ली। यह घटना लंदन की है। जहां लंदन (London) के एक रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर सोमवार को भीषण आग लग गई और स्टेशन पर दो बच्चे फंसे रह गए।

    इस दौरान भीषण आग के बीच एक बहादुर पुलिस अधिकारी दो बच्चों को आग से बचाते हुए बाहर निकाल लाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ड्रामेटिक फुटेज में लंदन के Elephant and Castle ट्रेन स्टेशन पर एक पुलिस अधिकारी दो बच्चों को आग से बचाता हुआ बाहर लेकर आता हुआ दिखाई दिया।

    स्टेशन पर रेलवे Arches  के नीचे तीन कमर्शियल यूनिट्स में लगी आग पर काबू पाने के लिए लगभग 100 फायरमैन को भेजा गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टेशन पर काला धुंआ निकल रहा है। पुलिसकर्मी के जज्बे की सभी लोग तारीफ कर रहे है।