Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    समुद्र में मौज-मस्ती करना  लोगों को बहुत पसंद होता है। कुछ लोगों को राफ्टिंग (Rafting) करने का शौक होता है। कई लोग समुद्र में  राफ्टिंग का लुत्फ उठाने जाते है , लेकिन कई बार ऐसी घटना घट जाती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाता है।  जिसे देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो जाते है। अब इन दिनों इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। यह वीडियो में राफ्टिंग कर रहे एक कपल के साथ कुछ ऐसा हो जाता है। जिसे देखकर लोग हंसी से पागल हो रहे है। लोगों को एडवेंचर करना पसंद होता हो।

    वह एडवेंचर करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते है। इसी तरह इस कपल ने भी राफ्टिंग के दौरान को घटना घटी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस वीडियो को ट्विटर पर Hold My Beer’ नाम के अकाउंट से  शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि दो शख्स राफ्टिंग का भरपूर आनंद उठा रहे हैं।

    दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे स्वर्ग में ‘विचरन’ कर रहे हैं। लेकिन, अगले ही पल दोनों के साथ ऐसी घटना घटती है और जिस तरह से वह पानी में गिरते हैं, जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे। हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को हंसी भी आ रही है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।