Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    कई लोगों को एक्टर (Actor)  की तरह एक्टिंग (Acting) करने उनके डायलॉग बोलने और उनकी तरह स्टंट करने का बहुत शौंक होता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड एक्टर के कई डुप्लीकेट के वीडियो सामने आते है। जिसमें  वह उस एक्टर के डायलॉग और एक्टिंग की नक़ल करते है और इसके जरिये वो सोशल मीडिया पर फेमस भी हो जाते है। ऐसे ही रजनीकांत की तरह दिखने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह शख्स  साउथ के एक्टर सुपरस्टार रजनीकांत (Actor Superstar Rajinikanth) की तरह ही  स्वैग या स्टाइल दिखा रहा है। लेकिन उनकी तरह एक्टिंग कोई नहीं कर सकता है।

    यह बात रजनीकांत के डुप्लीकेट को भी समझ आ गयी। वह रजनीकांत की तरह स्वैग और स्टाइल दिखाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन फिर उसके साथ जो हुआ। यह उसे हमेशा याद रहेगा। वीडियो को  ऑफिसर निरंजनम के नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम  पर शेयर किया गया है। वीडियो में देख सकते है कि   शायद यह वीडियो किसी फंक्शन या शादी का है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    सुपरस्टार के तौर-तरीकों की नकल करते हुए, वह एक एक्शन सीक्वेंस की नकल करने की कोशिश करता है और एक कुर्सी से टकराता है, इसी बीच उनका पैर कुर्सी में फंस जाता है और वह इसी के साथ मंच से गिर जाते हैं। शख्स जब धड़ाम से गिरता है, वीडियो के बैग्राउंड में लोगों के हंसाने की आवाज साफ़ सुनाई दे रही है। वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है।

    शायद शख्स को भी इस हादसे के बाद समझ आ गया होगा कि रजनीकांत का स्टाइल और स्वैग सबके बस की बात नहीं है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। वीडियो पर यूज़र ने कमेंट में शख्स को   सस्ता रजनीकांत’ कहा है।