Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आप लोगों को हंसाने के लिए आये दिन आये कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है जो आपको हंसाते गुदगुदाते है। ऐसे ही अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो डॉक्टर मजेदार अंदाज में गाना (Doctor Singing a Song in a Funny Way) गा रहे है। वीडियो में दो डॉक्टर है। डॉक्टर डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया दोनों ही चंडीगढ़ से हैं। डॉक्टर एक पुराना गाना गा रहे है आजा पंछी अकेला है, यह गाना बहुत डॉक्टर ने बहुत अच्छी तरह से गाया है लेकिन यह वीडियो इतनी सुर्खियां इसलिए बटोर रहा ।

    वीडियो में गाना गाने की यह जुगलबंदी काफी पसंद आ रही है। वीडियो में दोनों ने एक ही गाने को अलग-अलग अंदाज में गाया है। डॉ अबरोल ने क्लासिक अंदाज में यह गाना गाया तो वहीं डॉ सैकिया ने गाने के बोल में मजाकिया बदलाव किए और अपने नटखट अंदाज में इसे गाया। यह वीडियो खास बात ये है कि डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया कोरोना जैसी महामारी का खुशदिली से सामना कर रहे हैं। यह डॉक्टरों के मस्त अंदाज में गाना गाने का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

    लोग इस वीडियो पर जमकर तारीफ भी कर रहे है। यूजर का कहना है कि  मैं मुस्कुरा रहा था और पूरे रास्ते गाते-गाते जा रहा तह। इस गाने को सुने के बाद लोग इस तरह के ढेरों कमेंट कर रहे है।