Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन किसी न किसी पर मीम्स (Mems) बनते रहते है। सोशल मीडिया पर कभी किसी भी चीज को लेकर सुर्खियां बन जाती है और वह वायरल हो जाते है।  इन दिनों विवाह फिल्म (Movie) का अमृता राव (Actress Amrita Rao) का डायलॉग ‘जल लीजिए पर कुछ दिनों से कई मीम्स तेजी से वायरल हो रहे है। विवाह फिल्म का सीन पर पर मीम्स तेजी से वायरल हो रहा है। विवाह फिल्म (Vivaah Movie) में अमृता राव और शाहिद (Shahid) की जोड़ी देखने को मिली थी। यह मीम्स तेजी से वायरल होने के बाद अमृता राव ने अपने वीडियो (Viral Video) से धमाल मचा दिया है।   

    अमृता राव ने अपना यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया है साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि जल लेंगे, इस वीडियो में अमृता राव अमृता पहले गिलास से जल देती नजर आती हैं फिर रुकती हैं और बालटी से पानी उड़ेल देती हैं। फिर वह हंसती और कहती है कि जल चाहिए, कब से कह रहे जल चाहिए, नहा लीजिए, हैपी होली। अपने ही डायलॉग के ट्रेंड होते देख उन्होंने इस पर एक वीडियो बनाने से खुद को रोक नहीं पाई।

    यह वायरल हो रहा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। वैसे तो अमृता अब फिल्मों में नहीं दिखती है। लेकिन एक बार फिर वह अपने इस डायलॉग से लोगों के बीच एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ गई है।