Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    लोगों को हमेशा से बॉलीवुड में नई फिल्मों का इंतजार रहता है। इन दिनों एक्टर्स कृति सेनन (Actors Kriti Sanon) और एक्टर पंकज त्रिपाठी (Actor Pankaj Tripathi) की नई फिल्म का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो गया है। इस फिल्म का नाम मिमी (Mimi Trailer) है। जिसमें कृति सेनन एक डांसर की भूमिका में नजर आ रही हैं। जबकि, पंकज त्रिपाठी उनके मेंटर हैं। अचानक पंकज त्रिपाठी की मुलाकात एक विदेशी कपल से होती है, जो पेरेंट्स बनना चाहते हैं।

    जिसके लिए उन्हें एक सेरोगेट मदर की तलाश होती है। इसका ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद धमाल मचा रहा है। लोगों इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में फिल्म में कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।

    लोग फिल्म के ट्रेलर की खूब चर्चा कर रहे है। सोशल मीडिया पर मिमी फिल्म का ट्रेलर धमाल मचा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #MimiTrailer और #PankajTripathi ट्रेंड कर रहा है।

    यूजर्स फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद जमकर तारीफ कर रहे है। लोगों इस पर जमकर कमेंट और ट्वीट कर रहे है।

    यह फिल्म लोगों को हंसी से लोट-पोट कर देगी और  कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की जबरदस्त एक्टिंग के लोग दिवाने तो लोग हो ही रहे है।

    यह फिल्म लोगों को जमकर हंसाने के लिए जल्द ही आने वाली है।