Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    असम : इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘जल लीजिए’ पर कई मीम्स (Memes) छाए हुए है और यह तेजी से वायरल हो रहे है। अब इस ‘जल लीजिए’ का नया वर्जन असम पुलिस ने निकाला है। यह ‘जल लीजिए’ का नया वर्जन ‘जेल चलिए’ (The New Version of ‘Jal Lijiye’ is ‘Jail Chaliye’)है। यह सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। इसका नया वर्जन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि यह ‘जेल चलिए’ असम पुलिस (Asam Police) ने ड्रग तस्करों  (Drug Peddlers) के लिए विवाह फिल्म से प्रेरित मीम बनाया है।

    यह ‘जल लीजिए’ विवाह फिल्म (Vivaah Movie) का डायलॉग है जिसमें अमृता राव और शाहिद कपूर है। आये दिन किसी न किसी एक्ट्रेस के डायलॉग पर मीम्स बन जाते है। लेकिन इन दिनों इस डायलॉग पर बने मीम  धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं। वायरल हो रहे इस ‘जल लीजिए’ का नया वर्जन ‘जेल चलिए’ ट्विटर पर असम पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ये मीम शेयर किया है जिस पर लिखा है, “तस्करों को पकड़ने के बाद हमारी टीम उनसे कहती है- जेल चलिए, थक गए होंगे तस्करी करते-करते, अगर हमारे आस-पड़ोस के ड्रग तस्कर गायब हो गए हैं तो ये हमारी वजह से है। 

    इस असुविधा के लिए हमें कोई खेद नहीं है। असम पुलिस की लोग जमकर तारीफ कर रहे है और यह ट्वीट को पढ़कर लोग ठहाके लगा रहे है। उन्होंने यह नया वर्जन लोगों को काफी पसंद आ रहा है।