Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) के जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते है। जिसे देखकर हंसी आ जाती है। शादी में ऐसा कुछ न कुछ घटना घट जाती है जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। शादी में दूल्हा-दुल्हन के कई मजेदार वीडियो देखने को मिलते है। अब एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें दूल्हे ने शादी में जयमाल के समय ऐसी हरकत कर दी, यह देखकर सभी लोग दंग रह गए।  वायरल हो रहे वीडियो में  दूल्हे ने जो किया उसे देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा था।

     हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी भी छूट रही है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘official_niranjanm87’ अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े है और उनके पीछे कई लोग खड़े है वीडियो में दूल्हा नशे की हालत में नजर आ रह दूल्हा इतने नशे में है कि वह वरमाला दुल्हन को पहनाने की जगह दुल्हन के बगल में खड़ी लड़की को पहना देता है। उसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को वरमाला पहनता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

      दूल्हे की यह हरकत देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा था। यह देखकर लोग दंग रह जाते है। लेकिन इस वीडियो देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है।