Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) को लेकर हर को एक्ससिटेड होता है। शादी के माहौल में हर कई मजाक मस्ती करता है। इस मस्ती से जुड़े कई फनी मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाते है। जिसे देखकर हम अपनी हंसी रोक नहीं पाते है। इस बीच शादी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट (Internet) पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने मजाक-मस्ती में दूल्हे (Groom) के कपड़ें ही फाड़ दिये। यह वीडियो (Video Viral) को देखकर आपको हंसी आ जाएगी कि दूल्हे का यह क्या हाल कर दिया।

    दूल्हे की जगह कोई भी होता था उसे अपने दोस्तों की ऐसी हरकत पर गुस्सा आएंगे। लेकिन बेचारा दूल्हा कुछ नहीं कर सकता है। यह वीडियो देखकर आपको हैरानी भी होगी। यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। दूल्हा बेचारा अपनी शादी को लेकर कितना खुश होगा। रस्म को शादी को लेकर कितनी तैयारियां की होगी लेकिन उसके दोस्तों ने उसका हाल बुरा कर दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    वीडियो में आप देख सकते है कि खाने के लिए उसके सामने मिठाइयां रखी हुई हैं. तभी उसके कुछ दोस्त आते हैं और कपड़े फाड़ने लगते हैं। बेचारा वह चाहकर भी कुछ नहीं कर पाता।  वीडियो देखकर सब ठहाके लगा कर हंस रहे है।