File Photo
File Photo

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)के शामली में रहने वाले 26 वर्षीय अजीम मंसूरी (Azim Mansoori) की अर्जी अब पूरी होते नज़र आ रही है। उन्होंने हाल ही में शामली पुलिस स्टेशन जाकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों (Police Officers) से आग्रह किया था कि वे लोग उनकी शादी के लिए दुल्हन ढूंढ दें, ताकि उनकी शादी हो जाए और उनका घर बस जाए। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video On Social Media) हो गया था। जिसके बाद अब उन्हें दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं।  

    इसके अलावा अजीम का दावा है कि अब उनके पास बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) का भी कॉल आया है, जिसके बाद अब वह मुंबई जाने की भी तैयारी कर रहे हैं। अपनी शादी के लिए इतने कॉल देख अजीम के ख़ुशी का अब ठिकाना ही नहीं है। दरअसल, अजीम की हाइट सिर्फ 3 फीट 2 इंच है। छोटी हाइट की वजह से उनकी शादी में कई अड़चन आ रही थी, जिसकी वजह से वह पुलिस स्टेशन जाकर गुहार लगाई थी कि वह उनकी शादी करवा दें।  

    अजीम के परिजनों के अनुसार, एबीपी गंगा चैनल पर खबर चलने के बाद अजीज मंसूरी की शादी पक्की होने के आसार दिख रहे हैं। साथ ही अजीज और उनके भाई का कहना है कि मुंबई से भी कई फिल्मी हस्तियां उन्हें मिलने के लिए बुला रही है। जिसमें से एक सलमान खान भी है। भाईजान ने कहा कि, ‘मैं आपसे मिलना चाहता हूं या फिर आप मुंबई आ जाओ मिलकर बात करेंगे।’ ऐसे में अब अजीम मुंबई जाने की तैयारी कर रहे हैं।