Amitabh Bachchan
File Photo

    Loading

    इन दिनों  बेंगलुरु  से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस ने एक कार पड़की जो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के नाम पर रजिस्टर थी। जब पुलिस ने शख्स को पकड़ा तो पुलिस भी दंग रह गई। वह कार सलमान खान (Salman Khan) चला रहा था। आपको बता दें कि इस कार को चलाने वाले शख्स का नाम सलमान खान है। 

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) में बताया कि जब  कर्नाटक परिवहन विभाग ने चेकिंग अभियान चलाया तो एक शख्स करोड़ों को कार लेकर सड़क पर जा रहा था। पुलिस ने कीमती कार  रॉल्स रॉयस कार  को देखकर रोका तो और चेक किया, तो वह कार अमिताभ बच्चन के नाम पर है। यह सचमुच में अमिताभ बच्चन की ही कार थी। शख्स ने यह कार 2019 में  6 करोड़ रुपए में  अमिताभ जी से खरीदी थी।

    शख्स ने बताया कि उसे कार को अपने नाम पर हमारे पास दो रोल्स-रॉयस कार हैं। दूसरी नई है। मेरे बच्चे रविवार और छुट्टियों के दौरान अमिताभ बच्चन की कार लेते हैं। मेरी बेटी कार में यात्रा कर रही थी, जब इसे जब्त कर लिया गया। परिवहन विभाग के अतिरिक्त आयुक्त नरेंद्र होल्कर ने बताया कि उचित दस्तावेज नहीं होने के कारण रॉल्स रॉयस कार को जब्त कर लिया गया है।

    कार के मालिक ने अमिताभ बच्चन के साइन किये हुए पेपर दिखाए। इस मामले क्लो सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। आपको बता दें कि कार जरूर अमिताभ बच्चन की है। लेकिन कार को चलाने वाला शख्स बॉलीवुड एक्टर सलमान खान नहीं है।  उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।