खतरनाक अंदाज़ में शख्स ने लुटेरे को सिखाया सबक, ताबड़तोड़ मुक्कों की बरसात कर भागने पर किया मजबूर, देखें रोमांचक वीडियो

    Loading

    कैलिफोर्निया: सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर तरह के वीडियो यूज़र्स देख सकते हैं। लूट-पाट से जुड़े वीडियो भी देखने मिलते हैं। इन वीडियो देखा जा सकता है कि लुटेरे बंदूक लिए लोगों के सामान लुटते हैं और उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं। ऐसा करके वह खुद को बहुत बड़ा सुरमा समझते हैं, लेकिन ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें एक बदमाश के अक्कल ठिकाने आ जाते हैं, जब वह एक ऐसे शख्स से भिड़ने जाता है, जो उससे ज़्यादा होशियार, समझदार और ताकतवर निकलता है।

    यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा रहा है। घटना कैलिफोर्निया (California) के सैन लिएंड्रो (San Leandro) की है। वीडियो में एक डाकू शख्स को लूटने के लिए आया पर उसे खुद दुम-दबाकर भागने की नौबत आ गई। इस वायरल वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Fifty Shades of Whey (@davenewworld_)

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने जैसे ही रोड पर खड़ी अपनी कार का लॉक खोलाता है, तो दो शख्स बंदूक लहराते हुए उसके पास आ जाते हैं। उसके बाद जो हुआ, गुंडों ने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा होगा। उस शख्स ने बिना कुछ सोचे लुटेरे पर ताबड़तोड़ मुक्के बरसाना शुरू कर दिया और उसे जमीन पर पटक दिया। अपने साथी को पिटता देख, दूसरा लुटेरा भाग जाता है। ये रोमांचक वीडियो इंस्टाग्राम पर @davenewworld नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है।