Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है। इस वायरस के कई लोगों अपनी जान गंवा चुके हैं। लोग अपनों को खो चुके है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर कई दिल को छू जाने वीडियो और तस्वीरें (Photo) वायरल हो रही है। इसे जुड़ी एक और तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। तस्वीर में एक लेटर है जिस लेटर को बच्चों ने अपनी मां (The Children Wrote the Letter to Their Mother) के लिए लिखा है। यह लेटर पढ़कर आपके भी आंखों में आंसू आ जायेगे।

    बता दें कि बच्चों कि मां को कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद बच्चों ने अपनी मां को एक खत लिखा। बच्चों ने जो खत मां को लिखा उसमें लिखा है कि ‘मम्मी हम नीचे हैं, आपकी तबीयत में सुधार है, हम आपको ले जाएंगे।  परेशान नहीं होना।  मुनमुन, बुलबुल, गुड़िया, विकास। इस खत के जरिए बच्चों ने यह भी संदेश दिया। यह बच्चों का खत लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस लेटर को IAS ऑफिसर अवनीश शरण ने शेयर किया है।

    लेटर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, सबसे खूबसूरत चिट्ठी, वायरल हो रहा लेटर पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। यह खत लोगों को कभावुक कर रहा हैं।